Bigg Boss 11 : ‘खुल जा सिम सिम’ ने उड़ाए हिना खान के होश, एक-दूसरे पर फेंका गोबर और गंदा पानी




Bigg Boss 11 : ‘खुल जा सिम सिम’ ने उड़ाए हिना खान के होश, एक-दूसरे पर फेंका गोबर और गंदा पानी
बिग बॉस में टास्क के दौरान घमासान

खास बातें

  1. टास्क के दौरान घर में होगा हंगामा
  2. हिना खान हो जाएंगी बेकाबू
  3. आकाश डडलानी उन्हें करेंगे परेशान
नई दिल्ली: ‘बिग बॉस’ के घर में जिस एक चीज के लिए गदर मचता है, वह है कप्तानी. आज भी कप्तानी के लिए कुछ ऐसी जंग देखने को मिलेगी. इस हफ्ते का लग्जरी बजट टास्क का नाम है ‘खुल जा सिम सिम.’ इस टास्क में हिना खान सबसे ज्यादा आक्रामक नजर आएंगी. इस टास्क की वजह से घर के गार्डन एरिया को जंगल में तब्दील कर दिया गया है. बिग बॉस के घर को गुफा बनाया गया है, जिसका दरवाजा समय-समय पर खुलता रहेगा. जिसमें दोनों टीम का कोई एक सदस्य अंदर जा सकता है, लेकिन जो अंदर जाएगा वह टास्क से बाहर हो जाएगा. इस तरह टीम की स्ट्रेंथ कमजोर होती जाएगी. जिस टीम में आखिर में सबसे ज्यादा सदस्य रह जाएंगे वह टास्क जीत जाएगी. 
 bigg boss
टास्क में घर के सदस्यों को दो टीमों में बांट दिया जाएगा. टीम रेड और टीम ब्लू. उन्हें बिग बॉस के घर की किसी सुविधा के बिना जंगल में रहना होगा. टास्क के दौरान घर के सदस्यों को एक दूसरे को बुरी तरह से झुंझला देना है. विरोधी टीम के सदस्यों को टास्क छोड़ने के लिए मजबूर कर देना है. 

हिना खान के लिए यह टास्क मुश्किल रहने वाला है. आकाश, पुनीश और बंदगी उन्हें घेरेंगे और टास्क बीच में छोड़ने के लिए मजबूर करेंगे. आकाश हिना खान पर पानी फेंकेंगे, एक दूसरे पर गोबर और मिट्टी भी फेंकेंगे. हिना खान एक मौके पर आक्रामक होती भी नजर आएंगी और बंदगी कहेंगी कि वे उनके साथ फिजिकल हुई हैं. टास्क के दौरान आकाश और हिना खान में हालात उस समय बदतर हो जाएंगे जब हिना आकाश को ‘फ्लॉपस्टार’ कहेंगी. आज घर में एक दूसरे पर गंदा पानी फेंकने से लेकर गाली-गलौच तक सब नजर आने वाला है. - NDTV

Follow by Email