Bigg Boss 1st डे: 'भाभीजी' ने लिया पंगा तो दाऊद के दामाद पर भड़कीं सपना

मुंबई. 'बिग बॉस' का 11वां सीजन शुरू हो गया है। शो के पहले दिन ही घर में कंटेस्टेंट के बीच गहमागहमी नजर आई। एपिसोड में जहां घर के मैन कंटेस्टेंट की पड़ोसियों से नोकझोंक हुई। वहीं 'भाबी जी घर पर हैं' की भाभीजी उर्फ शिल्पा शिंदे प्रोड्यूसर विकास गुप्ता फिर से शो वाले पुराने मामले पर झगड़ते नजर आए।'बिग बॉस' में सुबह से ही शुरू हो गया था झगड़ा...

 'बिग बॉस' के घर में पहले दिन सुबह से ही शिल्पा और विकास के बीच लड़ाई शुरू हो गई। 
- झगड़े के दौरान जहां शिल्पा खुद को सही साबित करती दिखीं तो वहीं विकास ने उन्हें शो में रहे रवैए को लेकर गलत बताया। 
- बात यहीं नहीं रुकी विकास ने उन्हें सबके सामने 'साइको' और 'मेंटली चैलेंज पर्सन' भी बुलाया।
- ऐसे में घर के बाकी मेंबर्स बीचबचाव करते दिए और फाइनली शिल्पा ने समझदारी दिखते हुए उस जगह से हटना ही समझा।
इस मामले को लेकर झगड़ रहे हैं शिल्पा-विकास
- 'भाबी जी घर पर है' में अंगूरी भाभी का रोल कर फेमस हुईं शिल्पा शिंदे ने शो के प्रोड्यूसर संजय कोहली के खिलाफ सेक्शुअल हैरेसमेंट का केस दर्ज कराया था। 
- शो की शुरुआत 2 मार्च, 2014 को हुई थी। शिल्पा को इससे काफी पॉपुलैरिटी मिली। इसी बीच उन्होंने प्रोड्यूसर पर फीस न बढ़ाने, मेकअप और प्रोडक्शन हाउस पर परेशान करने के आरोप लगाए। 
- शो के प्रोड्यूसर ने हैरेसमेंट और बाकी सभी आरोपों को गलत बताते हुए शिल्पा पर शो छोड़ने से हुए नुकसान को लेकर 12.5 करोड़ रुपए का केस दर्ज करा दिया था। प्रोड्यूसर ने ये भी कहा था कि शिल्पा के पास उनके अब भी 32 लाख रुपए हैं।
- जिस दौरान शिल्पा ने शो छोड़ा उस दौरान इसकी पॉपुलैरिटी टॉप पर थी ऐसे में उस दौरान शो के प्रोग्रामिंग हेड रहे विकास गुप्ता को मैन लीड रिप्लेस करने में और शो को TRP की रेस में बनाए रखने जैसी कई परेशानियों का सामना करना पड़ा था। 
- इसी केस को लेकर विकास और शिल्पा 'बिग बॉस' में एक-दूसरे पर आरोप लगाते हैं।
एडल्ट जोक को लेकर हुआ दाऊद के दामाद और सपना चौधरी में विवाद
- सुबह के दौरान जब दाऊद के दामाद जुबैर खान सभी कंटेस्टेंट के साथ बैठे हुए उसी वक्त उन्होंने एक एडल्ट जोक कहा था। 
- इस जोक पर सपना चौधरी काफी भड़क गईं। उन्होंने जुबैर को न सिर्फ लड़कियों के बीच ऐसे जोक न सुनाने कही बात कही बल्कि भाषा पर कंट्रोल रखने की सलाह भी दी। 
- इसी बीच कंटेस्टेंट पुनीश शर्मा भी सपना की बात को सही बताते हुए जुबैर को समझाने लगे। 
- ऐसे में जुबैर अपनी गलती मानने की बजाय पुनीश पर भड़क गए। दोनों एक-दूसरे को काफी बुरा भला कह रहे थे कि जुबैर हाथापाई पर आमादा हो गए। और गुस्से में उन्होंने अपना कुर्ता तक निकालकर फेंक दिया। हालांकि बाकी कंटेस्टेंट बीच बचाव में आए और मामला शांत हो गया।
Source-Bollywood Bhaskar

Follow by Email