सोनाक्षी और सिद्धार्थ का 'इत्तेफ़ाक' करेगा आपको थ्रिल, ट्रेलर हुआ रिलीज़

सोनाक्षी और सिद्धार्थ का 'इत्तेफ़ाक' करेगा आपको थ्रिल, ट्रेलर हुआ रिलीज़
डायरेक्टर अभय चोपड़ा का है यश चोपड़ा से भी ख़ास कनेक्शन!
मुंबई। हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फ़िल्म 'इत्तेफ़ाक' का पोस्टर रिलीज़ किया गया था और अब लोगों के उत्साह को और बढ़ाने के लिए मेकर्स ने पेश किया है इस फ़िल्म का बेहद इंट्रेस्टिंग ट्रेलर। पिछले बहुत समय से बॉलीवुड में कोई सस्पेंस-थ्रिलर फ़िल्म नहीं आई है और शायद यही वजह है कि इसका ट्रेलर लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। आपको बता दें कि ट्रेलर को रिलीज़ हुए अभी कुछ ही समय बीता है और यह ट्रेंड करने लगा है।
'इत्तेफ़ाक' की कास्ट की बात की जाए तो इस फ़िल्म में सोनाक्षी और सिद्धार्थ पहली बार स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। इनके अलावा फ़िल्म में मुख्य किरदार में अक्षय खन्ना भी हैं। अभय चोपड़ा इस फ़िल्म के डायरेक्टर हैं और इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं करण जौहर, गौरी ख़ान और खुद अभय चोपड़ा।
फ़िल्म की कहानी और इसे पेश करने का अंदाज़ हमें बेहद पसंद आया। यह कहानी है डबल मर्डर की जिसके चश्मदीद गवाह हैं सिर्फ़ सोनाक्षी और सिद्धार्थ, जो कि पुलिस का किरदार निभा रहे अक्षय खन्ना को इस घटना के बारे में बतातें हैं। लेकिन, ट्विस्ट यह है कि घटना को बयां करने का अंदाज़ दोनों का अलग-अलग है। यहां देखिये ट्रेलर- 
ट्रेलर में हमें अक्षय खन्ना का किरदार भी बहुत इम्प्रेसिव लग रहा है। अक्षय ने इस फ़िल्म से पहले श्रीदेवी स्टारर फ़िल्म 'मॉम' में भी पुलिस का किरदार निभाया था जिसने क्रिटिक्स से भी खूब तारीफ़ें बटोरी थीं। स्टोरी टेलिंग और यूनिक कंसेप्ट के अलावा ट्रेलर में फ़िल्म के बेहतरीन डायरेक्शन का भी नमूना दिख रहा है। 
आपको बता दें कि फ़िल्म के डायरेक्टर अभय चोपड़ा, यश चोपड़ा के ख़ानदान से हैं। अभय के पिता रवि चोपड़ा, यश चोपड़ा के भतीजे हैं। यही नहीं, अभय चोपड़ा की यह 'इत्तेफ़ाक' साल 1969 में राजेश खन्ना स्टारर 'इत्तेफ़ाक' की ऑफिशियल रीमेक हैं जो कि यश चोपड़ा ने ही डायरेक्ट की थी। 'इत्तेफ़ाक' 3 नवम्बर को रिलीज़ होगी।
Source-Jagran

Follow by Email