सैफ अली खान की बेटी की शूटिंग पर हैलीकॉप्‍टर से मिलने पहुंची एकता कपूर.


सैफ अली खान की बेटी की शूटिंग पर हैलीकॉप्‍टर से मिलने पहुंची एकता कपूर...

खास बातें


  1. निर्देशक अभिषेक कपूर की फिल्‍म की को-प्रोड्यूसर हैं एकता कपूर
  2. 'केदारनाथ' सारा अली खान की पहली फिल्‍म है
  3. सारा के साथ इस फिल्‍म में नजर आएंगे सुशांत सिंह राजपूत
नई दिल्‍ली: सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान जल्‍द ही निर्देशक अभिषेक कपूर की फिल्‍म 'केदारनाथ' के साथ अपना फिल्‍मी सफर शुरू कर रही हैं. इस फिल्‍म में सारा, सुशांत सिंह राजपूत के साथ केमिस्‍ट्री जमाती नजर आएंगी. ऐसे में 'केदारनाथ' की को-प्रोड्यूसर एकता कपूर भी अपनी इस फिल्‍म के सेट पर पहुंच गईं और यहां एकता काफी अलग अंदाज में नजर आईं. एकता का कहना है कि उनकी फिल्म दर्शकों को अंदर की यात्रा कराएगी. इन दिनों फिल्म की शूटिंग केदारनाथ में की जा रही है. वहीं एकता यहां अपनी फिल्‍म की टीम के साथ नजर आई और उन्‍होंने कुछ फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं.

न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार एकता ने कहा, 'यह व्यक्ति एक ऐसी फिल्म बना रहा है, जो पहले आपको इसकी यात्रा से अभिभूत करेगा और उसके बाद आप अंदर की एक यात्रा करेंगे. 'केदारनाथ', केदारनाथ बाढ़.'



इससे पहले, एकता ने हेलिकॉप्टर की यात्रा करते हुए खुद की एक तस्वीर भी साझा की थी. सारा अली खान की यह पहली फिल्‍म है और यही कारण है कि सारा इसके लिए काफी तैयारी करती नजर आई हैं. सारा की बॉलीवुड में शुरुआत को लेकर काफी अटकलें लगायी जा रही थीं लेकिन आखिरकार वह 'केदारनाथ' से अपनी शुरुवात कर रही हैं.
Source-NDTV

Follow by Email