Bigg Boss 11 : लग्जरी बजट टास्क में रॉकेट से तय होगी विजेता की पॉकेट



बिग बॉस में लग्जरी टास्क

खास बातें
  1. घर में चल रहा लग्जरी बजट टास्क
  2. इसका असर पड़ा विनर की राशि पर
  3. खेल में है तगड़ा झोल

नई दिल्ली: आज बिग बॉस के घर में लग्जरी बजट टास्क है और इस टास्क के जरिये अगले हफ्ते के कप्तान के उम्मीदवार भी तय होंगे. लेकिन आज के दिलचस्प टास्क में एक जबरदस्त झटका भी है. इस कार्य का असर घर की कैप्टेंसी और लग्जरी बजट टास्क पर तो पड़ेगा ही इसके अलावा इसका सीधा असर बिग बॉस-11 की विनिंग राशि पर भी पड़ेगा. इस टास्क के लिए बिग बॉस हाउस के गार्डन एरिया को अंतरिक्ष में तब्दील कर दिया गया. इस टास्क का नाम दिया गया ‘मिशन बीबी 11.’ हितेन तेजवानी इस टास्क के बारे में घर के सदस्यों को बताएंगे. इस टास्क के दौरान शिल्पा शिंदे, अर्शी खान और हिना खान के तेवर देखने वाले होंगे.
घर के सदस्यों को विनिंग राशि को 50 लाख रु. रखने के लिए इस टास्क में आखिरी तक बना रहना होगा. लेकिन हर एस्ट्रोनॉट के नाम के साथ बिग बॉस ने एक राशि तय की है. किस के नाम कितनी राशि है यह गार्डन एरिया में बंद लिफाफों में लिखकर रखी गई है. इस टास्क के दौरान बिग बॉस समय-समय पर एक टेकऑफ टोन बजाएंगे. इस दौरान रॉकेट में सवार घर के सदस्य के पास मौका होगा कि अगर वह चाहे तो टास्क छोड़कर रॉकेट से बाहर आ सकता है. 

लेकिन बिग बॉस ने यहां पर जबरदस्त चाल चली है. टोन के दौरान जो भी घर से बाहर होगा वह कैप्टेन बनने का दावेदार तो बन जाएगा लेकिन उसके नाम पर तय की गई राशि को विनिंग एमाउंट में से काट लिया जाएगा. इस तरह जितने घर के सदस्य बाहर होते जाएंगे पैसे कटते जाएंगे. फिर यह बात किसी को नहीं मालूम कि उसके नाम से कितनी रकम तय की गई है. इस तरह इस टास्क के दौरान भी हंगामा तय है और जिसके सिर सबसे ज्यादा राशि होगी, ठीकरा भी उसके सिर फूटना तय है.
Source-NDTV

Follow by Email