Bigg Boss 11 : बंदगी ने बताई ब्रेकअप की वजह, कहा- अपने दोस्त के साथ शेयर करना चाहता था वो मुझे



पुनीश और बंदगी

खास बातें
  1. सलमान खान ने ली प्रियांक की क्लास
  2. पुनीश-बंदगी को भी दी सीख
  3. हिना खान को गलत बताया
नई दिल्ली: शनिवार को सलमान खान वीकेंड का वार लेकर आए और बदस्तूर उन्होंने सबकी क्लास भी ली. लेकिन प्रियांक शर्मा को लेकर वे थोड़े उखड़े हुए नजर आए और उन्होंने उसके व्यवहार को लेकर काफी बातें भी कहीं. लेकिन बंदगी कालरा ने जब सलमान खान से कहा कि प्रियांक उन्हें समीर का नाम लेकर चिढ़ाते हैं. बंदगी ने कहा कि सलमान खान ने उनके साथ समीर का नाम लेकर मजाक किया था लेकिन प्रियांक इसे इश्यू बना चुके हैं और उन्हें टारगेट करते हैं. बंदगी ने कहा कि उन्होंने प्रियांक से इश्यू को डिस्कस किया है और बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप की वजह भी बताई थी. सब बातें एकदम साफ की थीं. 
बंदगी ने सलमान को रोते हुए बताया कि उनका ब्रेकअप इसलिए हुआ क्योंकि उनका बॉयफ्रेंड उन्हें अपने दोस्त के साथ शेयर करना चाहता था. यह कहकर वे फूट-फूट कर रोने लगीं. बंदगी ने यह भी कहा कि उनका पुनीश के साथ जो भी घर में चल रहा है, वह फेक नहीं है. कुछ समय से प्रियांक बंदगी को समीर का नाम लेकर उन्हें चिढ़ा रहे थे. लेकिन बंदगी ने खुलकर अपने दिल की बात कही, और सलमान ने प्रियांक को लताड़ा भी. लेकिन सलमान के जाते ही प्रियांक फिर अपनी हरकतों पर उतर आए और बंदगी को बोले की मुझसे पंगा मत लेना.

वैसे सलमान खान ने बंदगी और पुनीश को भी सीख दी. सलमान ने दोनों को स्क्रीन पर संतुलित व्यवहार अपनाने के लिए कहा. उन्होंने कहा कि इस शो को उनके माता-पिता भी देखते हैं. इसलिए ऐसा व्यवहार करें जो वे अपने माता-पिता के सामने भी कर सकते हो. सलमान खान ने यह बात उन्हें उनके किसिंग करने और बोल्ड होने लेकर कहीं. लेकिन इतना तय है कि प्रियांक शर्मा स्मार्ट बनने की कोशिश कर रहे हैं, और यह उन्हें महंगा पड़ने वाला है.
Source-NDTV

Follow by Email