इस प्रोड्यूसर ने की थी 'बाहुबली' की तौहीन, अब देवसेना ने लिया है बदला



अनुष्का शेट्टी

नई दिल्ली: अनुष्का शेट्टी को साउथ की उन एक्ट्रेसेस में से जाना जाता है जो अपने मन का रोल करती हैं. फिर वे साउथ की ऐसी खुशनसीब एक्ट्रेस हैं जिनके लिए खास तौर पर रोल लिखे जाते हैं. इसकी मिसाल 'बाहबली' सीरीज है. इसमें उनके रोल को जबरदस्त ढंग से पसंद किया गया और सेकंड पार्ट में तो उनका ही बोलबाला रहा. अब खबर आ रही है कि उन्होंने करन जौहर को उनकी फिल्म के लिए मना कर दिया है.
सूत्र बता रहे हैं कि वे इस रोल को लेकर एक्साइटेड नहीं थीं. लेकिन इसकी कुछ और वजहें भी सामने आ रही हैं. वैसे भी अनुष्का शेट्टी इससे पहले रोहित शेट्टी की 'गोलमाल अगेन' और 'सिंघम' तथा इम्तियाज अली की 'तमाशा' भी ठुकरा चुकी हैं. सूत्र अनुष्का के इस रोल के जानदार न होने को उनके न की वजह बता रहे हैं. लेकिन कुछ दिन पहले ही खबर आई थी कि प्रभास ने करन जौहर की फिल्म करने के लिए 20 करोड़ रु. की फीस कोट की थी, जिस वजह से करन ने उनके साथ फिल्म करने से कन्नी काट ली थी.
करन जौहर प्रभास को बॉलीवुड में लॉन्च करना चाहते थे, लेकिन डेब्यू के लिए करन को यह फीस बहुत ज्यादा लगी थी. 'बाहुबली' के बाद से ही प्रभास और अनुष्का के रोमांस की खबरें आती रही हैं. अब यह भी कहा जा रहा है कि अनुष्का ने इस विषय पर प्रभास से भी राय ली है.
Source-NDTV

Follow by Email