क्‍या सारा अली खान से पहले ही Bollywood में एंट्री कर लेंगी श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर


दिल्‍ली: सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान अपना पहला बॉलीवुड प्रोजेक्‍ट 'केदारनाथ' शुरू कर चुकी हैं और इस फिल्‍म के कई हिस्‍से केदारनाथ में शूट भी हुए हैं. निर्देशक अभिषेक कपूर की इस फिल्‍म की रिलीज डेट अगले साल 21 दिसंबर को घोषित भी कर दी गई है, लेकिन ख‍बरों की मानें तो सारा अली खान की तरह ही बॉलीवुड में अपनी एंट्री के लिए तैयारी कर रही श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर लगता है सारा से पहले ही बाजी मार लेंगी. दरअसल खबरें हैं कि सारा की जाह्नवी कपूर की फिल्‍म सारा से पहले ही रिलीज हो जाएगी. जानकारी के अनुसार जाह्नवी सुपरहिट मराठी फिल्‍म 'सैराट' के हिंदी रीमेक में नजर आएंगी. ऐसे में डेक्‍कन क्रॉनिकल की खबर ने एक सूत्र के हवाले से खबर प्रकाशित की है कि यह फिल्‍म साल 2018 के बीच में ही रिलीज हो जाएगी.

सूत्रों के हवाले से डेक्‍कन क्रोनिकल में खबर प्रकाशित की गई है, 'खबरें थी कि 'सैराट' की शूटिंग शुरू होने में देरी हो रही है और यह फिल्‍म दिसंबर तक शुरू होगी. यह फिल्‍म संभवत: अगले साल के मध्‍य में रिलीज हो जाएगी. यह फिल्‍म सिर्फ 2 शेड्यूल में ही पूरी हो जाएगी.'

sara ali khan
फिल्‍म 'केदारनाथ' के एक सीन में सारा अली खान.

हाल ही में ट्रेड एनलिसट रमेश बाला ने बताया था कि श्रीदेवी और बॉनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर की फिल्‍म की शूटिंग 1 दिसंबर से शुरू होगी. बता दें कि मराठी फिल्‍म 'सैराट' ब्‍लॉकबस्‍टर साबित हुई थी और इस फिल्‍म में लीड रोल निभाने वाली एक्‍ट्रेस रिंकू गुप्‍ता को अपने इस किरदार के लिए राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार से नवाजा गया है. इस फिल्‍म का हिंदी में प्रोक्‍शन करण जौहर कर रहे हैं. इस फिल्‍म में शाहिद कपूर के भाई इशान खट्टर भी नजर आएंगे.
 
jhanvi kapoor twitter
जाह्नवी कपूर और शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर.
सारा और जाह्नवी काफी अच्‍छी दोस्‍त हैं और एयरपोर्ट से लेकर कई इवेंट्स तक यह दोनों साथ नजर आती हैं. हाल ही में यह दोनों दीपिका पादुकोण की पार्टी में भी साथ-साथ नजर आई थीं. सारा अली खान, सैफ अली खान और उनकी पहली पत्‍नी अमृता सिंह की बेटी हैं, जो 'केदारनाथ' में सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आएंगी.
Source-NDTV

Follow by Email