KRK ने Twitter से कहा, मेरा एकाउंट चालू करो नहीं तो सुसाइड कर लूंगा



नई दिल्‍ली: एक्टर कमाल आर. खान बेशक अपने एक्टिंग करियर से इतनी सुर्खियां नहीं बटोर सके, जितनी वे सोशल नेटवर्किंग साइट्स की वजह से बटोरते हैं. वे अपने Twitter हैंडल से कभी किसी एक्ट्रेस को लेकर विवादास्पद कमेंट कर देते थे तो कभी किसी भी फिल्म के परखच्चे उड़ा देते थे. उन्हें यह सारे काम उस समय महंगे पड़े जब आमिर खान की ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के परखच्चे उड़ाने के कुछ दिन बाद उनका Twitter एकाउंड सस्पेंड कर दिया गया था. हालांकि यह साफ नहीं हो सका था कि उनकी शिकायत किसने की है. दो हफ्ते पहले उनके एकाउंट को सस्पेंड किया गया था. अब उन्होंने एक प्रेस रिलीज जारी करके ट्विटर से अपना एकाउंट फिर से एक्टिव कराने की गुहार लगाई है और धमकाया भी है कि अगर यह एकाउंट रिस्टोर नहीं हुआ तो वे आत्महत्या कर लेंगे.

एक्टर कमाल आर. खान ने प्रेस रिलीज जारी करके कहा हैः @Twitterindia और स्टाफ महिमा कौल, विरल जैन और तरनजीत सिंह से मेरी रिक्वेस्ट है कि मेरे एकाउंट को 15 दिन के अंदर दोबारा से शुरू किया जाए. पहले उन्होंने मुझसे लाखों रुपये चार्ज किए और फिर अचानक ही मेरा एकाउंट सस्पेंड कर दिया. उन्होंने मुझे धोखा दिया, इसलिए मैं दुखी हूं. अगर उन्होंने मेरा एकाउंट रिस्टोर नहीं किया तो मैं आत्महत्या कर लूंगा और मेरी मौत के जिम्मेदार यही लोग होंगे. हताश केआरके की ओर से.
 देखें उनकी इस धमकी का ट्विटर किस तरह से जवाब देता है. बेशक ट्विटर के बिना कमाल आर. खान दुनिया से कटा-कटा महसूस कर रहे होंगे. अब उनका अगला कदम देखना मजेदार होगा.Source-NDTV

Follow by Email