IPL 2018: धोनी स्टाइल में बनाया कार्तिक ने बल्लेबाज को शिकार, हवा में उड़कर की स्टम्पिंग



आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स शानदार परफॉर्म करती नजर आ रही है. हर बार की तरह इस बार भी वो अग्रेसिव होकर खेल रहे हैं. इस बार कोलकाता के कप्तान दिनेश कार्तिक हैं.

आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स शानदार परफॉर्म करती नजर आ रही है. हर बार की तरह इस बार भी वो अग्रेसिव होकर खेल रहे हैं. इस बार कोलकाता के कप्तान दिनेश कार्तिक हैं. जो बल्लेबाजी के साथ-साथ शानदार विकेटकीपरिंग भी करते हैं. केकेआर और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबला खेला गया. जिसमें केकेआर ने आसानी से मुकाबला जीत लिया. मैच में सबसे खास था दिनेश कार्तिक की स्टम्पिंग. लेकिन आईपीएल में कार्तिक ने धोनी की स्टाइल में स्टम्पिंग कर सभी को चौका दिया.
शानदार बल्लेबाजी कर रहे रहाणे क्रीज पर खड़े थे और खूब चौके-छक्के जड़ रहे थे. नीतीश राणा गेंदबाजी कर रहे थे. रहाणे ने आगे बढ़कर शॉट खेला. लेकिन उनके बल्ले पर बॉल नहीं आई और सीधे कार्तिक के हाथ में आ गई. जिसके बाद कार्तिक ने हवा में उड़कर रहाणे को शिकार बनाया. ये तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

दिनेश कार्तिक ने निदास ट्रॉफी के फाइनल में शानदार बल्लेबाजी की थी, जिसके कारण टीम इंडिया चैम्पियन बनी थी. जिसके बाद कोलकाता ने उन्हें टीम का कप्तान बनाया. उनकी कप्तानी में कोलकाता शानदार परफॉर्म कर रही है और लोगों का मानना है कि कोलकाता जरूर फाइनल में पहुंचेगी.

Source - NDTV

Follow by Email