'ये हैं मोहब्बतें' का होगा कायाकल्प, इन तीन बदलावों के बाद बंद हो जाएगा शो!



एकता कपूर हमेशा अपने टीवी शोज के साथ नये-नये एक्सपेरीमेंट करती रहती हैं. अब अपने पॉपुलर शो ये हैं मोहब्बतें के साथ भी वो कुछ ऐसा ही करने वाली हैं. उन्होंने शो में एक लंबा लीप लाने का फैसला कर लिया है. कहा जा रहा है कि इस शो को भी एकता क्योंकि सास भी कभी बहू थी कि तर्ज पर लीप देने वाली हैं.

जिस तरह क्योंकि... में तुलसी ने अपने बेटे अंश को गोली मार दी थी, उसी तरह ये हैं... में भी इशिता अपने बेटे आदी को गोली मारने वाली हैं. इसके बारे में इशिता का रोल करने वाली दिव्यांका ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर भी शेयर की है. इसके बाद आदी का कैरेक्टर खत्म हो जाएगा और इशिता जेल चली जाएंगी.

इसकी शूटिंग बुडापेस्ट में हुई है. बीते दिनों शो की पूरी कास्ट वहीं थी. पांच साल से ये शो लगातार चल रहा है. इसके बाद इसकी जगह मरियम खान-रिपोर्टिंग लाइव को मिलेगी. कहा जा रहा है कि इस शो को एकता कपूर नये रूप में ये हैं चाहतें नाम से लाने वाली हैं.

शो में एक ट्विस्ट ये भी है कि इसमें संतोषी तोषी का किरदार निभाने वाली शहनाज भी शो छोड़ रही हैं. उनकी जगह एक्ट्रेस उषा राणा को कास्ट किया गया है.

इतना ही नहीं खबरें ये भी हैं कि नये शो में दिव्यांका के रियल लाइफ पति विवेक दहिया की भी एंट्री होने वाली है. अब देखना होगा कि इतने सारे ट्विस्ट और टर्न्स के बाद ये शो कहां पहुंचता है और इसकी टीआरपी क्या रंग लाती है.

Source- News 18

Follow by Email