'मेंटल है क्या' के लिए राजकुमार की बड़ी कुर्बानी



ऐक्टर राजकुमार राव बॉलिवुड के उन स्टार्स में शुमार हैं, जो फिल्म में अपने किरदार के लिए किसी भी हद तक जाने से गुरेज नहीं करते और यह उन्होंने अपनी अब तक की सभी फिल्मों में साबित किया है। चाहे 'शाहिद' हो, 'सिटीलाइट्स' हो, ' ट्रैप्ड' हो या फिर 'बहन होगी तेरी', 'न्यूटन' या फिर 'बरेली की बर्फी'। 

वह जानकर आप हैरान रह जाएंगे। राजकुमार राव ने अपनी आने वाली फिल्म 'मेंटल है क्या' के लिए अपने कान छिदवाए हैं। क्यों चौंक गए न? यह सच है। कैरक्टर के हिसाब से राजकुमार को फिल्म में कान छिदवाने थे, लेकिन फैसला किया गया कि क्लिप-ऑन इयररिंग्स से काम चला लिया जाएगा। राजकुमार राव इससे सहमत नहीं हुए और फिर कैरक्टर को रियल लुक देने के लिए राजकुमार राव ने अपने कान छिदवा लिए। 
बॉलिवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार, इस बारे में पूछे जाने पर राजकुमार राव ने कहा, 'पहले क्लिप-ऑन इयररिंग्स ट्राइ किए, लेकिन उनमें वह बात नहीं आ पा रही थी और फिर मैंने अपने कान छिदवाने फैसला किया। इससे मुझे अपने कैरक्टर के साथ कनेक्ट करने में काफी मदद मिली है।' 

अपने कैरक्टर को पूरी तरह से समझने के लिए राजकुमार राव ने तीन हफ्ते की वर्कशॉप भी अटेंड की। राजकुमार के मुताबिक, यह रोल प्ले करना उनके लिए काफी मुश्किल था, लेकिन एक ऐक्टर के नाते उन्हें इस किरदार को प्ले करने में काफी मजा आया। 

'मेंटल है क्या' में राजकुमार राव के साथ कंगना रनौत हैं। इससे पहले दोनों फिल्म 'क्वीन' में साथ काम किया था। इस फिल्म को लेकर फैंस काफी उत्सुक हैं। फिल्म से कंगना और राजकुमार के लुक पहले से सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। 

Source - Nav Bharat 

Follow by Email