Raazi Box Office Collection Day 7: 'राज़ी' ने कमाई से किया कमाल, आलिया भट्ट की जोरदार वापसी



बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म 'राज़ी' बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. एक सप्ताह में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली 5वीं बॉलीवुड फिल्म बन गई है. फिल्म 'राजी' ने चौथे दिन ही अपनी लागत निकाल चुकी थी. अभी भी इस फिल्म को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, फिल्म ने एक सप्ताह के भीतर 56.59 करोड़ रुपये का शानदार बिजनेस किया है. आलिया भट्ट की इस स्पाई थ्रिलर फिल्म ने पहले वीकएंड में 32.94 करोड़ रुपये बटोरे थे. एक सप्ताह में 56 करोड़ कमाने वाली 'राजी' साल 2018 की पांचवी सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली फिल्म बनी.

'पद्मावत', 'बागी 2', 'रेड' और 'पैडमैन' के बाद 'राजी' साल की पांचवी बड़ी फिल्म है. इसके अलावा यह साल की पहली सबसे ज्यादा कमाने वाली वुमन सेंट्रिक फिल्म भी है. 'राज़ी' का बजट लगभग 35-40 करोड़ रु. बताया जाता है. मालूम हो कि, मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने पहले दिन 7.53 करोड़, शनिवार को 11.30 करोड़, रविवार को 14.11 करोड़, सोमवार को 6.30 करोड़, मंगलवार को 6.10 करोड़, बुधवार को 5.90 करोड़ और गुरुवार को 5.35 करोड़ रुपये बटोरे हैं. 

पहले सप्ताह में फिल्म ने उम्मीद से बेहतर कमाई की है, अब देखना दिलचस्प होगा कि यह फिल्म अच्छा प्रदर्शन कर 100 करोड़ रुपए का आंकड़ा छू पाती है या नहीं. 'राज़ी' एक स्पाई ड्रामा है, जिसमें आलिया एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रही हैं जो पाकिस्तान में रहकर भारत के लिए जासूसी करती है. 'राज़ी' को मेघना गुलजार ने डायरेक्ट किया है और इसमें विकी कौशल, रजत कपूर और जयदीप अहलावत अहम किरदारों में हैं. मेघना गुलजार की पिछली फिल्म 'तलवार' ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था, इसलिए यह उनके लिए भी अच्छी खबर है.

Source - NDTV 

Follow by Email