बंगाल: मोदी की रैली में गिरा पंडाल, 22 जख्मी, PM ने घायल लड़की से की मुलाकात तो कहा- ऑटोग्राफ चाहिए

मिदनापुर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज मिदनापुर की रैली से मिशन पश्चिम बंगाल की शुरुआत की और सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) पर जमकर गरजे. लेकिन इसी दौरान पंडाल का एक हिस्सा गिर गया. पंडाल गिरने के बाद मची अफरातफरी को देखते हुए मोदी ने भाषण बीच में ही रोक दिया और अपनी सुरक्षा में तैनात एसपीजी के जवानों को घायलों की मदद के लिए कहा. पंडाल गिरने से कम-से-कम 22 लोग जख्मी हुए हैं. उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.


जब घायल लड़की ने मोदी को देख कहा- ऑटोग्राफ चाहिए
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाषण खत्म होते ही खुद अस्पताल जाकर घायलों से मुलाकात की. इसी दौरान जब मोदी एक घायल लड़की के पास पहुंचे तो उत्साहित लड़की ने ऑटोग्राफ मांगा. उन्होंने भी देर नहीं लगाई और ऑटोग्राफ दिया. वहीं एक अन्य घायल से मुलाकात के दौरान मोदी ने कहा कि बहुत हिम्मत है बेटा तुम्हारे भीतर. हिम्मत है तो तुरंत ठीक हो जाओगे.




ममता की दुआ
वहीं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी घायलों के जल्द ठीक होने के लिए दुआ की है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, ''मिदनापुर रैली में घायलों के जल्द ठीक होने के लिए दुआ करती हूं. सरकार इलाज के लिए हर संभव मदद देगी.''


ममता पर गरजे मोदीप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी अध्यक्ष ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि मां-माटी-मानुष की बात करने वालों का पिछले 8 साल में असली चेहरा, उनका सिंडिकेट सामने आ चुका है. सिंडिकेट की मर्जी के बिना पश्चिम बंगाल में कुछ भी करना मुश्किल हो गया है.



उन्होंने कहा, 'बंगाल में नई कंपनी खोलनी हो, नए अस्पताल खोलने हों, नए स्कूल खोलने हों, नई सड़क बनानी हो, बिना सिंडिकेट को चढ़ावा दिए, उसकी स्वीकृति लिए, कुछ भी नहीं हो सकता.


''प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, ''दशकों के वामपंथी शासन ने पश्चिम बंगाल को जिस हाल में पहुंचाया, आज बंगाल की हालात उससे भी बदतर होती जा रही है.'' मोदी ने कहा कि बंगाल में बीजेपी के दलित कार्यकर्ताओं को मौत के घाट उतार दिया गया है. लोकतंत्र को लहू-लुहान कर दिया गया है.

उन्होंने आगे कहा, ''बंगाल में हुए पंचायत के चुनावों में हिंसा और आंतक का माहौल होने के बाबजूद जिस प्रकार से बंगाल की जनता ने बीजेपी को समर्थन दिया है उसके लिए मैं जनता को धन्यवाद देता हूं.''

Source - ABP News

Follow by Email