श्रीदेवी की वो फिल्म जिसे देख जाह्नवी ने मां को कहा 'बुरी', 3 दिन तक नहीं की थी बात



बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा श्रीदेवी ने तकरीबन 500 फिल्मों में काम किया है. अब श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर 20 जुलाई को डेब्यू करने जा रही हैं. ये र‍िलीज श्रीदेवी के लिए भी बेहद खास थी क्योंकि वो अपनी बेटी को बड़े पर्दे पर देखें. जाह्नवी के बारे में एक बार श्रीदेवी ने इंटरव्यू में द‍िलचस्प किस्सा सुनाया था.
उन्होंने बताया, जाह्नवी मेरी फिल्म 'सदमा' को देखने के बाद काफी परेशान हो गईं थीं और उस समय वो केवल 6 साल की थीं. उन्होंने बताया कि मेरी बेटी ने मुझसे 3 दिनों तक सिर्फ इसलिए बात नहीं की थी क्योंकि फिल्म में उन्होंने कमल हासन को छोड़ दिया था. सदमा के अंत का असर बहुत गहरा पड़ा था. उसने मुझसे कहा तुम गंदी मम्मा हो. आपने उसके साथ गलत किया. 

मधुबाला के चार्म को पर्दे पर द‍िखाना चाहती हैं जाह्नवी

हाल ही में एक इंटरव्यू में जाह्नवी ने कहा कि वह बड़े पर्दे पर मधुबाला, मीना कुमारी और वहीदा रहमान जैसा जादू लाना चाहती हैं. जाह्नवी ने कहा, "मैंने मधुबाला जी को 'मुगल-ए-आजम', 'चलती का नाम गाड़ी' और 'मिस्टर एंड मिसेज 55' में देखा है. मैंने खूबसूरत वहीदा जी को 'गाइड', 'प्यासा' और मीना कुमारी जी को 'पाकीजा', 'साहब बीवी और गुलाम' में देखा है. इन्हें देखकर मैं मंत्रमुग्ध हो जाती हूं. इसलिए मैं इनके जादू को पर्दे पर फिर से पैदा करना चाहती हूं. मैं जब भी ये फिल्में देखती हूं तो मैं प्रेरित होकर खुद से कहती हूं, 'मुझे ये सब दोहराना है.'

Source - AajTak

Follow by Email