Bigg Boss 12: खत्म हुआ इंतजार, इस दिन दस्तक देगा भारत का सबसे बड़ा रिएलिटी शो



बिग बॉस 12 के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है. हर साल अक्टूबर में टीवी स्क्रीन पर धमाका माचाने वाला रिएलिटी शो इस साल जल्दी ही टीवी सक्रीन पर दस्तक देने वाला है. मीडिया में रिपोर्ट के मुताबिक, बिग बॉस 12, 16 सितंबर को ऑनएयर किए जाने की उम्मीद है. यह शो इस बार स्टंट रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' से पहले ऑनएयर किया जाएगा. ऐसा बताया जा रहा है कि 'खतरों के खिलाड़ी' को अगले साल के शुरुआती महीनों में टेलीकास्ट किया जाएगा.

स्टंट पर आधारित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग 15 जुलाई से अर्जेंटीना में शुरू हो गई है, यह शो जल्द ही कलर्स टीवी पर दिखाया जाने वाला था. मगर टाइम्स ऑफ इंडिया की छपी रिपोर्ट के मुताबिक, यह शो इस साल ऑनएयर नहीं किया जाएगा. हालांकि, निर्णय के पीछे सही कारण मालूम नहीं चल पाया है.



इस बार बिग बॉस 12 में कंटेस्टेंट जोडियों के तौर पर दिखाई देने वाले हैं. शो मेकर्स जोड़ियों को डिसाइड करना शुरु कर चुके हैं. ऐसी खबरें हैं सिद्धार्थ सागर, मिलिंद सोमन, सृष्टि रोडे और मनीष नागदेव जैसे टीवी सेलेबल्स इस रिएलिटी शो में हिस्सा ले सकते हैं. जिसके लिए निर्माताओं की इन कलाकारों से बात-चीत चल रही है.

अभिनेता सलमान खान इन दिनों कलर्स के प्रतिद्वंद्वी चैनल सोनी टीवी पर 'दस का दम-3' को होस्ट कर रहे हैं. इस शो की शूटिंग अगस्त के बीच तक खत्म होने की संभावना है. शो के बाद सलमान दुनिया भर में अपने सिंगिंग कॉन्सर्ट को लेकर बिजी रहने वाले हैं. हालांकि, उन्हें सीज़न 12 का प्रोमो शूट करने की तारीख नहीं दी गई है, लेकिन जल्द ही ऐसा होने की उम्मीद है.

Source - ABV 


Follow by Email