Box office: 500 करोड़ के पार हुई संजू, नए गाने में फिर छाए रणबीर



राजकुमार हिरानी और रणबीर कपूर के लिए जश्न मनाने का मौका आ गया है, फिल्म संजू ने दुनियाभर में 500 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है.

Box office: 11वें दिन 300cr के दरवाजे पर संजू, एक दिन बाद टूटेंगे कई रिकॉर्ड
29 जून को रिलीज हुई संजू के ब्लॉकबस्टर होने की वजह इस फिल्ममें रणबीर कपूर और विक्की कौशल की शानदार अदायगी है. ये फिल्म रणबीर कपूर की अबतक की सबसे हिट फिल्म बनने के करीब है. हैरानी की बात ये है कि बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने रिलीज के पहले हफ्ते में ही 200 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली थी. इसके अलावा संजू ने तीसरे हफ्ते के अंत तक 300 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा छू लिया. अब इस फिल्म ने दुनियाभर में कमाई का एक नया आयाम छू लिया है. संजू ने दुनि‍याभर में 500 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

बॉक्स ऑफिस और पीआर में सफल, लेकिन फेल बायोपिक है संजू

फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने फिल्म की वर्ल्डवाइड कलेक्शन रिपोर्ट को शेयर किया है. तरण ने संजू की इस कमाई को ड्रीम रन बताया है. ये वाकई राजकुमार हिरानी और रणबीर कपूर के लिए एक सपना सच होने से कम नहीं है. लगातार कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ने में कामयाब रही संजू की दुनियाभर की कमाई के आंकड़े शेयर करते हुए लिखा- दो हफ्ते के बाद, ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर संजू की कमाई 500 करोड़ के पार, देखें कितनी हुई कमाई:

Source - AajTak






इंडियन नेट बॉक्स ऑफिस: ₹ 295.18 करोड़






इंडियन ग्रॉस बॉक्स ऑफिस: ₹ 378.43 करोड़






विदेशी ग्रॉस बॉक्स ऑफिस: ₹ 122 करोड़






दुनिया भर में ग्रॉस कलेक्शन: ₹ 500.43 करोड़






















इसके अलावा देशभर में 2100 स्क्रीन्स से ज्यादा पर रिलीज हुई संजू की देशभर में कमाई की बात करें तो, फिल्म की कलेक्शन रिपोर्ट इस तरह से है:






पहले हफ्ते- 202.51 करोड़ रुपये






दूसरे हफ्ते- 92.67 करोड़ रुपये






कुल कमाई-295.18 करोड़ रुपये.






इस तरह से संजू भारतीय बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्ट फिल्म साबित हुई है






.बता दें इस फिल्म का हाल ही में एक गाना भी जारी हुआ है. इस गाने को रणबीर और फिल्म में विक्की कौशल की गर्लफ्रेंड का किरदार अदा करने वाली करिश्मा तन्ना पर फिल्माया गया है. इस गाने को लिखा है इरशाद कामिल ने. इस गाने को यूट्यूब पर एक लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.




Follow by Email