21 साल बाद संजय संग माधुरी ने शूट किया सीन! कभी रहा था अफेयर



माधुरी दीक्ष‍ित और संजय दत्त 21 साल बाद एक साथ करण जौहर की फिल्म 'कलंक' में साथ काम कर रहे हैं. पहले खबरें थीं कि दोनों फिल्म का ह‍िस्सा जरूर हैं, मगर फिल्म में कोई सीन साथ नहीं करेंगे. इस बात को लेकर दोनों के फैंस में निराशा थी. अब एक र‍िपोर्ट सामने आई है जिसमें कहा जा रहा है कि दोनों स्टार्स ने एक साथ कई सीन शूट किए हैं.

पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक दोनों सितारों ने हाल ही में फिल्म के लिए एक साथ सीन शूट किए हैं. हालांकि इसे लेकर अभी आधिकारिक रूप से कुछ भी नहीं कहा गया है. बता दें कि प‍िछले द‍िनों जब माधुरी से पूछा गया कि संजय संग लंबे समय बाद फिल्म करने का अनुभव कैसा है? उन्होंने सीधा कुछ कहने से बचते हुए कहा था- "कलंक संजय दत्त के अलावा वरुण धवन और आलिया भट्ट की भी फिल्म है." खबरें ये भी थीं कि माधुरी ने संजय के साथ फिल्म में सीन नहीं होने की शर्त पर ही करण जौहर को फिल्म में काम करने की रजामंदी दी थी.


संजय दत्त की ज‍िंदगी में माधुरी का अहम रोल रहा है, लेकिन दोनों ही स्टार ने इस बात पर कभी ऑफ‍िश‍ियल कमेंट नहीं किया. प‍िछले द‍िनों संजय की बायोपिक संजू में भी माधुरी से जुड़ा एक सीन था, लेकिन माधुरी की र‍िक्वेस्ट पर इसे हटा द‍िया गया था.

संजय-माधुरी के बीच लंबे वक्त तक अफेयर रहा. दोनों की शादी तो नहीं हो पाई, लेकिन एक्टर ने पिछले साल लोगों को एक बयान देकर चौंका दिया था. उन्होंने कहा था, वो माधुरी दीक्षित से शादी करना चाहते थे. खैर हैरान होने की बात नहीं है, संजय दत्त ने ये मजाक में कहा था. दरअसल, पिछले साल गोवा फेस्ट में संजय दत्त से पूछा गया कि अगर उन्हें मौका दिया जाए तो वो किस बॉलीवुड एक्ट्रेस से शादी करना चाहेंगे? उन्होंने जवाब दिया था- क्या कोई मान्यता दत्त को जानता है? कोई नहीं जानता? लेकिन मैं माधुरी दीक्षित से शादी करना चाहता हूं.

Source - Aaj Tak 


Follow by Email