'बीबी की वाइन्स' के भुवन बाम की शॉर्ट फिल्म आ रही है



यूट्यूब पर तहलका मचाने के बाद, कुल तीन कम एक करोड़ (माने 97 लाख) सब्सक्राइबर पाने के बाद, ‘बीबी की वाइन्स’ वाले भुवन बाम एक शॉर्ट फिल्म के साथ एक्टिंग की शुरुआत करने जा रहे हैं. इस शॉर्ट फिल्म का नाम ‘प्लस माइनस’ है. जानिए इसमें किस अवतार में दिखने वाले हैं यूट्यूबर/कॉमेडियन भुवन:

#1 फिल्म ‘प्लस माइनस’ की कहानी दो अजनबियों के आसपास घूमती है जो एक ट्रेन के सफर में एक-दूसरे से मिलते हैं. उनके बीच बातचीत होती है जो उनकी लाइफ बदल देती है. ये कहानी इंसानी रिश्तों के अलग-अलग पहलू को दिखाएगी कि कैसे रिश्तों को बनाए रखने के लिए हम प्लस-माइनस करते रहते हैं.

#2 भुवन की इस फिल्म में वर्सेटाइल एक्ट्रेस दिव्या दत्ता भी दिखाई देंगी. उनके इलावा फिल्म ‘गुलाल’ और ‘ब्लैक फ्राइडे’ फेम एक्टर राज सिंह चौधरी भी मेन रोल में दिख सकते हैं.

#3 टिस्का चोपड़ा, आदिल हुसैन और रसिका दुगल की शार्ट फिल्म ‘चटनी’ बनाने वाली ज्योति कपूर दास ने ही इस फिल्म को लिखा और डायरेक्ट किया है. ज्योति इससे पहले कई हिट फिल्मों में क्रिएटिव हेड रही हैं. जैसे ‘ओ माय गॉड’, ‘क्वीन’ और ‘मार्गरीटा विद ए स्ट्रॉ’.

#4 इस फिल्म के प्रोड्यूसर गुनीत मोंगा के साथ अचिन जैन और रोहित राज हैं. गुनीत ने इससे पहले अनुराग कश्यप की ‘गैंग्स ऑफ़ वास्सेपुर’, ‘लंच बॉक्स’और ‘मसान’ जैसी बेहतरीन फिल्म्स में भी पैसा लगाया है.

#5 फिल्म 14 सितंबर को बीबी की वाइन्स यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ होगी. ये इस तरह का पहला कोलैबरेशन है जो यूट्यूब चैनल से शुरू हो रहा है.

Source - The Lallan Top 


Follow by Email