कहीं तोड़फोड़ तो कहीं आगजनी, तस्वीरों में देखें भारत बंद का हाल



पेट्रोल-डीज़ल की आसमान छूती कीमतों के खिलाफ कांग्रेस समेत पूरे विपक्ष ने आज भारत बंद बुलाया है. इसे 21 राजनीतिक पार्टियों ने समर्थन दिया है. सुबह से देश के अलग-अलग राज्यों में कहीं ट्रेन रोकी गई तो कहीं बसों में तोड़फोड़ की गई.

बिहार की राजधानी पटना में सांसद पप्पू यादव की जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भारत बंद के दौरान प्रदर्शन किया, उन्होंने अपने समर्थकों के साथ ट्रेन रोकी. 


दक्षिण राज्य केरल में भी विपक्ष के भारत बंद का असर देखने को मिल रहा है. राज्य की बस सर्विस भी पूरी तरह से ठप है. भारत बंद के कारण लोगों को कई तरह की परेशानी का भी सामना करना पड़ रहा है.



कर्नाटक के मेंगलुरु में कुछ उपद्रवियों ने एक प्राइवेट बस पर पत्थर फेंके. हालांकि, इस दौरान किसी को चोट नहीं आई है. महाराष्ट्र में राज ठाकरे की महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के कार्यकर्ताओं ने भी पुणे में कई बसों में पत्थरबाजी की.

गुजरात के भरूच में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने टायरों को आग लगाकर बसों को रोक दिया. इससे आम यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. 

ओडिशा के भुवनेश्वर में भारत बंद का असर, सड़कों पर विपक्षी पार्टियों का प्रदर्शन, ट्रेन रोकी.

तेलंगाना में भी कांग्रेस कार्यकर्ता सड़कों पर उतरे. यदादरी भुवनागिरी , भोंगिर, मुर्शिदाबाद में बसों को रोककर तेल की बढती कीमतों के खिलाफ प्रदर्शन किया.

Source - Aaj Tak 


Follow by Email