'स्त्री' की सफलता से खुश श्रद्धा कपूर, प्रोड्यूसर संग आईं नजर



राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर के अभिनय से सजी हॉरर-कॉमेडी मूवी स्त्री बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है. रिलीज के 9 दिनों में फिल्म ने 72.41 करोड़ की कमाई कर ली है. ट्रेड पंडितों के अनुमानित आंकड़ों को ध्वस्त कर स्त्री दर्शकों का मनोरंजन करने में कामयाब हुई है. फिल्म की सफलता से श्रद्धा कपूर काफी खुश हैं. लंबे अरसे बाद उनकी मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है.

हाल ही में श्रद्धा को स्त्री के प्रोड्यूसर दिनेश विजान के साथ स्पॉट किया गया. इस दौरान एक्ट्रेस काफी खुश दिखीं. फिल्म की सफलता की रौनक उनके चेहरे पर साफ नजर आई.

मूवी में श्रद्धा का काम लोगों को पसंद आ रहा है. लगातार दूसरे हफ्ते में स्त्री की करोड़ों की कमाई जारी है. दूसरे वीकेंड में मूवी की कमाई में शुक्रवार के मुकाबले 73.80% बढ़त देखने को मिली है.

Also Read - तलाश हुई पूरी, ये होंगे 'तारक मेहता...' के नए डॉ. हाथी?

स्त्री श्रद्धा कपूर के करियर के लिए गेमचेंजर साबित हुई है. उनके पास कई प्रोजेक्ट हैं. श्रद्धा की शाहिद कपूर संग बत्ती गुल मीटर चालू रिलीज होने वाली है. इसके अलावा वो बाहुबली स्टारर प्रभास के साथ साहो में नजर आएंगी.

श्रद्धा कपूर बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल की बायोपिक में मुख्य भूमिका निभाएंगी. अब देखना होगा कि स्त्री की सफलता से एक्ट्रेस की दूसरी फिल्मों के बिजनेस पर कितना असर पड़ पाता है. 

स्त्री का सीक्वल भी बनने की खबर है. दिनेश विजान ने इसे कंफर्म किया है. पिंकविला को दिए इंटरव्यू में दिनेश विजान ने कहा था, ''स्त्री का सीक्वल जरूर बनेगा. फिल्म को कंफ्यूजिंग नोट पर खत्म किया गया है. स्त्री में कई ऐसे पहलू हैं जो फ्रेंचाइजी को आगे ले जाएंगे. आखिरी के दो शॉट्स कहानी को आगे लेकर जा रहे हैं. इन सीन्स के बारे में दूसरे पार्ट में विस्तार से दिखाया जाएगा.''

Source - Aaj Tak 


Follow by Email