Stree 2: 'स्त्री' की सक्सेस से खुश फिल्ममेकर्स, जल्द बनाएंगे फिल्म का सीक्वल



राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री’ रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचा रही है। यह फिल्म दर्शकों काफी पसंद आ रही हैं। फिल्म को क्रिटिक्स ने भी अच्छा रिस्पॉन्स दिया है। फिल्म ‘स्त्री’ कि सक्सेस को देखते हुए फिल्ममेकर्स ने बड़ा फैसला लिया है। एक अंग्रेजी वेबसाइट की खबर के मुताबिक, फिल्ममेकर्स राज निदिमोरु और कृष्णा डीके ने खुलासा करते हुए कहा हैं की- फिल्म को दर्शकों से मिल रहे अच्छे रिस्पॉन्स को देखते हुए हमने ‘स्त्री’ के सीक्वल को बनाने का फैसला किया है।


ऐसी होगी फिल्म की कहानी...

उन्होंने आगे बताया कि हमने फिल्म के कुछ सीन्स को इस तरह शूट किया हैं कि उससे साफ पता चल जाएगा की ‘स्त्री’ का सीक्वल बनेगा। और तो और फिल्म के अंत को भी हमने इस तरह से फिल्माया है। फिल्म के सीक्वल के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा- ‘स्त्री’ की सीक्वल हम श्रद्धा कपूर की बैकस्टोरी को दर्शको के लिए लेकर आएंगे। 



क्लाइमैक्स में छोड़ा कन्फ्यूजन...

फिल्म में श्रद्धा कपूर के कैरेक्टर को कुछ इस तरह फिल्माया गया हैं कि उनकी पहचान दर्शकों को नहीं बताई गई है। साथ ही फिल्म के क्लाइमैक्स को भी इस तरह शूट किया गया हैं की दर्शक श्रद्धा के रोल के बारे में कन्फ्यूज हैं। इसी कन्फ्यूजन को खत्म करने के लिए फिल्म के प्रोड्यूसर दिनेश विजन ‘स्त्री’ का सीक्वल बना रहे है। खबर के मुताबिक, फिल्म ‘स्त्री’ का सीक्वल अगले साल के आखिर तक रिलीज होने कि उम्मीद जताई जा रही हैं। 

बता दें कि, 20 करोड़ के बजट में बनीं फिल्म ‘स्त्री’ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर करीब 30 करोड़ रुपए से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है। यह राजकुमार राव की पहली फिल्म है जो बॉक्स ऑफिस पर तेजी से कलेक्शन कर रही है।

Source - Hindustan Times 


Follow by Email