कुछ कुछ होता है के 20 साल, ऐसी दिखती हैं शाहरुख की ऑन स्क्रीन बेटी


शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी स्टारर "कुछ कुछ होता है" को रिलीज हुए 20 साल हो चुके हैं. ये फिल्म 16 अक्टूबर 1998 में रिलीज हुई थी. इसे करण जौहर ने निर्देशित किया था. उस वक्त बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. 

फिल्म ने कई अवॉर्ड अपने नाम किए थे. फिल्म के लिए शाहरुख खान को बेस्ट एक्टर और काजोल को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला था. सलमान खान और रानी मुखर्जी को बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का खिताब दिया गया था. 

वहीं इस फिल्म में शाहरुख खान की बेटी अंजलि का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस का किरदार भी बहुत अहम था. फिल्म के 20 साल पूरा होने के मौके पर हम बता रहे हैं आजकल शाहरुख की ऑन स्क्रीन बेटी सना सईद (अंजलि) कैसी नजर आती हैं.





सना सईद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी एक से बढ़कर एक खूबसूरत तस्वीरें साझा करती हैं. 



सना मुंबई में पली-बढ़ी हैं. उनके पिता नहीं चाहते थे कि वे एक्ट्रेस बनें. लेकिन सना ने अपने दिल की सुनी. बचपन से ही उनका झुकाव एक्ट‍िंग की ओर था.



एक्ट्रेस सना सईद "स्टूडेंट ऑफ द ईयर" में भी नजर आई थीं. उन्होंने 2008 में सीरियल "लो हो गई पूजा इस घर की" में काम किया था.





सना उस समय भी खबरों में आई थीं, जब नोटबंदी के दौरान उन्होंने कहा था कि उन्होंने अपने डायरेक्टर विशाल पांड्या से 5 दिन में कुल पांच सौ रुपए लेकर काम चलाया.



वे झलक दिखला जा, खतरों के खिलाड़ी और नच बलिए जैसे कई रियलिटी शोज में भी काम कर चुकी हैं. 



कहा जाता है कि सना, सलमान खान के पुराने दोस्त इकबाल रत्नसी के बेटे जहीर को डेट कर चुकी हैं. 



2015 में सना, दीपेश शर्मा के साथ 'नच बलिए 7' में नजर आई थीं. लेकिन कहा गया कि वो उनके बॉयफ्रेंड नहीं हैं, बस शो में दोनों साथ आए थे.

Source - Aaj Tak 


Follow by Email