सूटकेस में मिली मॉडल-ऐक्ट्रेस की लाश, 4 घंटे में पुलिस ने सुलझा लिया केस


मुंबई का मलाड एरिया. यहां एक इलाका है- माइंडस्पेस. एक आदमी बड़ा सा सूटकेस लेकर आया. इधर-उधर देखा. फिर मौका भांपकर वहां झाड़ियों में सूटकेस फेंककर चला गया.

एक टैक्सी ड्राइवर उसे ये सब करते हुए देख रहा था. उसने फटाफट पुलिस को फोन मिलाया. पुलिस वहां पहुंची. सूटकेस खोलकर देखा. उसमें से एक जवान लड़की की लाश मिली. ड्राइवर के बताए हुलिये और बाकी जानकारियों के दम पर पुलिस मुजम्मिल सैयद तक पहुंच गई. उसे अरेस्ट कर लिया गया.



सोशल मीडिया पर दोस्ती हुई, मिले, लड़ाई हुई, मार डाला
सूटकेस के अंदर मानसी दीक्षित की लाश थी. राजस्थान की मानसी हिरोइन बनने मुंबई आई थी. मॉडलिंग में काम भी मिलने लगा था. कुछ फिल्मों में छोटे-मोटे रोल भी मिले. शॉर्ट फिल्में भी की. मानसी अंधेरी इलाके के फ्लैट में रहती थी. सोशल मीडिया के रास्ते उसकी मुलाकात हुई मुजम्मिल से. वो भी अंधेरी में ही रहता था. 15 अक्टूबर को मुजम्मिल ने मानसी को अपने घर बुलाया. वहां दोनों के बीच किसी बात पर बहस हुई और मुजम्मिल ने मानसी को कत्ल कर दिया. रस्सी से उसका दम घोंटकर उसे मार डाला. फिर उसकी लाश को सूटकेस में भरा और मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट के लिए कैब बुक की. मुजम्मिल ने अपने मोबाइल से बुकिंग की थी.

चार घंटे में ही पुलिस ने केस सॉल्व कर लिया
रास्ते में उसने ड्राइवर से कहा कि कैब को मलाड की तरफ से ले चले. यहां माइंडस्पेस इलाके में काफी झाड़ियां हैं. यहां पहुंचकर मुजम्मिल ने सूटकेस निकाला और उसे फेंक दिया. फिर रिक्शे में बैठकर वहां से भाग गया. कैब ड्राइवर ने ये सब देखा. उसे लगा, कुछ गड़बड़ है. इसके बाद जो हुआ, वो ऊपर बता ही चुके हैं. चार घंटे के भीतर-भीतर पुलिस ने मुजम्मिल को अरेस्ट कर लिया. उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया. उसकी मानसी के साथ किस बात पर बहस हुई थी, ये अभी पता नहीं चल पाया है.

Source - MumbaiMirar


Follow by Email