रिटायर हुए लव गुरु मटुकनाथ, 65 की उम्र में चाहिए न...

'लव गुरु' के नाम से मशहूर बिहार के मटुकनाथ चौधरी बुधवार को 40 साल की नौकरी के बाद सेवानिवृत्त हो गए. जिस तरीके का विस्फोट मटुकनाथ ने 12 साल पहले 30 साल छोटी शिष्या जूली के साथ प्रेम करके किया था, कुछ वैसा ही धमाका अब मटुकनाथ रिटायरमेंट के बाद करना चाहते हैं.



USEFUL INFORMATION - www.informationcentre.co.in  

लव गुरु मटुकनाथ ने बुधवार को सेवानिवृत्त होने के बाद फेसबुक पर कुछ ऐसा धमाकेदार लिख दिया कि सनसनी फैल गई. उन्होंने 'चढ़ती जवानी मेरी चाल मस्तानी' शीर्षक से एक पोस्ट लिखा जिसमें खुद को 65 साल का लड़का बताया.

पोस्ट में किया शादी का दावा

इस पोस्ट में मटुकनाथ ने लिखा कि उनकी जवानी अभी अंगड़ाई ले रही है और उनके अंग-अंग में यौवन की उमंग छलक रही है. मुकुटनाथ ने ये भी लिखा कि उनकी जवानी देख कर लोग उन्हें नजर लगाते हैं और उन्हें दौड़ता देख लोग दांतों तले उंगली दबाते हैं.





मटुकनाथ ने लिखा, 'वह खुशनसीब हैं जो 65 साल की चढ़ती जवानी में सेवानिवृत्त हुए हैं. सेवानिवृत्त होने के बाद लोग पूछ रहे हैं कि आगे क्या करोगे, तो जवाब यह है कि अब फिर से शादी करूंगा.'

लड़कियों की लगी कतार

मटुकनाथ का दावा है कि उनसे शादी करने के लिए लड़कियां कतार में खड़ी हैं और उनके लिए सही लड़की की पहचान उनके विद्यार्थी करेंगे. मटुकनाथ इस पोस्ट में कहते हैं कि बरतोहार (लड़की के परिवार वाले) उन्हें बहुत परेशान कर रहे हैं. मटुकनाथ कहते हैं कि उनके विद्यार्थी जिस लड़की का चुनाव करेंगे वह उसके साथ ही शादी कर लेंगे.

अब सिर्फ मस्ती

मटुकनाथ कहते हैं कि रिटायरमेंट के बाद अब वह केवल मस्ती करना चाहते हैं. इसी साल की शुरुआत में उनकी प्रेमिका जूली सन्यासी बनकर उनसे दूर चली गई. मटुकनाथ कहते हैं कि वह सिर्फ लड़की के साथ प्रेम का रिश्ता रखना चाहते हैं.

गौरतलब है, पटना विश्वविद्यालय में हिंदी के प्रोफ़ेसर रहे मटुकनाथ उस वक्त सुर्खियों में आ गए थे जब उन्होंने अपनी शिष्या जूली के साथ प्रेम किया था और इसका खुलेआम ऐलान भी किया था. जूली से प्रेम करने की वजह से मटुकनाथ की पत्नी ने पटना की सड़कों पर उनकी पिटाई की थी.

Source - Aaj Tak 

Follow by Email