एयर इंडिया शुरू करेगी लेट नाइट फ्लाइट्स, किराया एक...



एयरलाइंस के बीच जारी सस्ते टिकट मुहैया करने की स्पर्धा के बीच एयर इंडिया भी अब एक नया दांव खेल रही है. एयर इंडिया 30 नवंबर से कुछ लेट नाइट फ्लाइट्स शुरू करने वाली है. इनके किराये की शुरुआत एक हजार रुपये से होगी.

एयर इंडिया की आध‍िकारिक वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक एयरलाइन सस्ती दरों पर लेट नाइट फ्लाइट्स शुरू करेगी. एयर इंडिया दिल्ली, गोवा और बेंगलुरू के रूट पर इन फ्लाइट्स को शुरू करेगी. इन फ्लाइट्स को रेड आई फ्लाइट्स कहा जाता है. क्योंकि ये रात में उड़ान भरती हैं और सुबह से पहले डेस्ट‍िनेशन पर पहुंचती हैं.



एयर इंडिया के मुताबिक दिल्ली से गोवा के बीच सफर के लिए आपको लेट नाइट फ्लाइट के टिकट पर 3 हजार रुपये खर्च करने होंगे. ये फ्लाइट 10.30 बजे रात को दिल्ली से निकलेगी और यह 12.35 पर गोवा पहुंच जाएगी. इसके बाद रात में ही यह फ्लाइट गोवा से 1:15 बजे निकलेगी और यह दिल्ली तड़के 3:40 बजे पहुंच जाएगी. 

सबसे सस्ता टिकट बेंगलुरु और अहमदाबाद के बीच मिलेगा. इस रूट पर आपको एक हजार रुपये में टिकट मिलेगा. वहीं, दिल्ली से कोयंबटूर जाने के लिए लेट नाइट फ्लाइट का टिकट आप 2500 रुपये में बुक कर सकेंगे. 

एयर इंडिया ने बताया कि वह अपनी लेट नाइट फ्लाइट्स की शुरुआत 30 नवंबर से करेगी. इससे ट्रैवलर्स को समय बचाने में काफी मदद मिलेगी और कम किराये में वह अपनी डेस्टिनेशन पर भी पहुंच जाएंगे. 

Source - Aaj Tak 

Follow by Email