इस बॉलीवुड एक्टर संग शादी करना चाहती हैं सारा अली ...



करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण के छठा सीजन में इस बार सेलेब्स जोड़ियों में आ रहे हैं. शो में अब तक कई बड़े स्टार्स आ चुके हैं. कुछ दिन पहले आमिर खान ने शो में शिरकत की और अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े खुलासे किए. शो के अगले एपिसोड में बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान अपनी बेटी सारा अली खान के साथ नजर आएंगे. इस दौरान दर्शकों को बाप-बेटी के बीच की बेहतरीन बॉन्डिंग देखने को मिलेगी. इसके अलावा सारा भी अपनी पर्सनल लाइफ और लाइक्स डिसलाइक्स पर बात करती नजर आएंगी. सारा फिल्म केदारनाथ से अपने फिल्मीं करियर का आगाज करने जा रही हैं.

शो के प्रोमो वीडियो में करण जौहर ने सैफ से पूछा कि वे सारा के बॉयफ्रेंड से कौन-कौन से सवाल पूछना चाहेंगे. सैफ ने कहा पॉलिटिकल व्यूज के बारे में और ड्रग्स के बारे में. तीसरा सवाल करण ने सजेस्ट करते हुए कहा- मनी के बारे में पूछना भी एक अच्छा सवाल होगा.

इसके बाद सारा ने अपनी च्वाइस के बारे में बताया. उन्होंने कहा वे रणबीर कपूर से शादी करना चाहती हैं पर उन्हें डेट नहीं करना चाहतीं. वे कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं. सैफ ने पिछले सवाल को इसमें कनेक्ट करते हुए कहा- अगर आपके पास मनी है तो आप इसे (सारा) ले जा सकते हैं. इस पर सारा ने रिएक्ट करते हुए सैफ से कहा- 'आपको ये सब बंद करना चाहिए. ये सब गलत है.'



इसके अलावा करण ने सैफ से करीना के बारे में भी सवाल किए. करण ने सैफ से करीना के फेमस जिम लुक के बारे में पूछा. सैफ ने कहा- जब करीना जिम के लिए निकलती हैं मैं बेडरूम में उनके जिम लुक का क्लोज अप लुक ले लेता हूं. सैफ ने कहा कि वे करीना को जिम जाते और जिम से आते वक्त चेक आउट करते हैं.

कॉफी विद करण के छठे सीजन की शुरुआत दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट से हुई. इसके बाद रणवीर सिंह और अक्षय कुमार ने शो की रौनक बढ़ाई. शो में आमिर खान फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के प्रमोशन के सिलसिले में पहुंचे. पिछले एपिसोड में वरुण धवन और कटरीना कैफ की जोड़ी देखने को मिली. अब अगले एपिसोड में बाप-बेटी यानी सैफ-सारा की जोड़ी का धमाल देखने को मिलेगा.

Source - Aaj Tak

Follow by Email