जब स्टेज पर रणवीर ने संभाली दीपिका की साड़ी



रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बेंगलुरू में शादी के बाद अपना पहला रिसेप्शन दे रहे हैं. इस रिसेप्शन में दोनों के परिजन और रिश्तेदार शामिल हुए. रणवीर जहां ब्लैक शेरवानी में दिखे वहीं दीपिका गोल्डन कलर की साड़ी में नजर आईं.







एक मौके पर जब रणवीर और दीपिका स्टेज पर थे, तब दीपिका की साड़ी उलझने लगी, इसके बाद रणवीर ने आगे आकर इसे ठीक किया. दीपिका पूरी तरह पारंपरिक लुक में नजर आईं. 




दीपिका ने रिसेप्शन में गोल्डन सिल्क के साथ स्टेटन के काम वाली साड़ी पहनी. इस लुक को कंपलीट करने के लिए दीपिका ने ग्रीन स्टोन का हार पहना. रॉयल टच देते हुए दीपिका शाही मोतियों का हार, माथे पर सिंदूर, हाथों में मेहंदी लगाए पारंपरिक लुक में नजर आईं. वहीं रणवीर ब्लैक वेलवेट पर गोल्डन थ्रेड की कारीगरी वाली शेरवानी में नजर आए. 




दीपवीर का रिसेप्शन लीला पैलेस होटल में चल रहा है. रिसेप्शन के मेन्यू में साउथ इंडियन डिशेज हैं. दीपिका की मां उज्जला पादुकोण ने कई बार होटल जाकर खाने की टेस्टिंग की है.बता दें कि कपल रिसेप्शन के अगले दिन ही मुंबई वापस लौट आएगा. इसके बाद दोनों 24 नंवबर को रणवीर की बहन रितिका की पार्टी अटेंड करेंगे. रितिका ने दोनों के लिए स्पेशल पार्टी ऑर्गेनाइज की है.

1 दिसंबर को तीसरा रिसेप्शन मुंबई में होगा. पहला 21 नवंबर को बेंग्लुरू और 28 नवंबर को मुंबई में ही होगा. तीसरे रिसेप्शन का कार्ड भी सामने आया है. इसे एक्ट्रेस मनीषा कोईराला ने शेयर किया है.



इस कार्ड पर लिखा है, कृपया हमारी शादी को सेलिब्रेट करने के लिए पधारे. ये रिसेप्शन ग्रैंड हयात मुंबई में 9 बजे से होगा. इसका ड्रेस कोड ब्लैक टाई रखा गया है.



गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह की शादी का समारोह 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में था. इस समारोह को प्राइवेट रखा गया था.


मंगलवार को दोनों ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट से शादी की कुछ और तस्वीरें शेयर की. तस्वीरें शेयर होते के साथ ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं.

Source - Aaj Tak 

Follow by Email