कपिल शर्मा ने अमिताभ से ऐसे सवाल पूछने की जुर्रत क...



कपिल शर्मा, अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति के फिनाले एपिसोड में शामिल होने वाले हैं। ऐसे में जाहिर है कि शो में काफी धमाल होने वाला है। कपिल अपने मस्ती भरे अंदाज़ में लौटने वाले हैं और अमिताभ को हॉट सीट पर बिठाने वाले हैं।

ख़बर है कि कपिल ने अमिताभ से इस दौरान कई दिलचस्प सवाल पूछे हैं। उन सवालों में एक सवाल यह भी है कि क्या उन्होंने भी जब वह स्टार नहीं बने थे तो बचे हुए कपड़ों से पतलून बनवाई है? इस सवाल के जवाब में अमिताभ पूरी तरह चौंक जाते हैं. वहीं दूसरी तरफ चंदन प्रभाकर, जो कि कपिल के शो में हमेशा नज़र आते रहे हैं. वह भी शो का हिस्सा बने हैं. कौन बनेगा करोड़पति के मंच पर उन्होंने अमिताभ को भी तब हैरानी में डाल दिया, जब चंदन ने भी अमिताभ से ऐसा सवाल पूछ दिया, जिसे सुन कर अमिताभ भी जोर-जोर से हंसने लगे. वह खुद हैरान थे कि आज तक उनसे यह सवाल तो किसी ने भी नहीं पूछा था.


अमिताभ से चंदन ने पूछा कि आपका जो एक लोकप्रिय डायलॉग है कि हम जहां खड़े हो जाते हैं, लाइन वहीं से शुरू हो जाती है. वह लाइन दरअसल, किस बात के लिए लगाई जाती है. अमिताभ भी यह सोच कर हैरान थे कि ऐसे ऐसे सवाल इन दोनों के ज़हन में कैसे आयी. बता दें कि इस एपिसोड में और भी काफी मस्ती होने वाली है. कपिल शर्मा का शो जल्द ही सोनी टीवी पर आने वाला है और इसी शो के प्रोमोशन के लिए कॉमेडी के दोनों धुरंधर केबीसी में प्रोमोशन के लिए आये थे.

कपिल भी 12 दिसंबर को शादी करने जा रहे हैं.अपनी बचपन की सहेली गिन्नी चतरथ से वह अगले महीने सात फेरे लेंगे. खबर है कि कपिल की शादी का रिसेप्शन 14 दिसंबर को होगा. शादी गिन्नी के होमटाउन फगवाडा से होगी.सूत्रों के अनुसार शादी का समारोह 10 दिसंबर से शुरू होगा. इस दिन कपिल की बहन के घर पर माता का जागरण होगा. अगले दिन गिन्नी के होमटाउन में संगीत और मेहंदी की रस्म होगी. 12 दिसंबर को शादी के दिन मेहमानों के लिए फाइव स्टार होटल बुक किया गया है.

Source - Jagran 

Follow by Email