यात्रियों का सामान लिए बिना ही उड़ गई GoAir की फ्ल...



गोएयर की फ्लाइट से श्रीनगर से जम्मू जाने वाले कई यात्री रविवार को उस वक्त नाराज हो गए जब उन्हें पता चला कि विमान उनका सामान लिए बगैर ही उन्हें जम्मू ले आया है.

जम्मू से यात्री अब्दुल हामिद ने पीटीआई को फोन पर बताया कि वो गोएयर (GoAir) के विमान जी 8-213 से श्रीनगर से जम्मू पहुंचे लेकिन एयरलाइन के कर्मचारियों ने यात्रियों का सामान विमान में नहीं चढ़ाया.



USEFUL INFORMATION - www.informationcentre.co.in  

उन्होंने बताया कि जम्मू पहुंचने के बाद कई यात्रियों को अपने सामान के लिए इंतजार करने के लिए कहा गया. फिर गोएयर के एक कर्मचारी ने यात्रियों को बताया कि किसी अन्य एयरलाइंस के दूसरे विमान से श्रीनगर से उनका सामान जम्मू लाया जाएगा.

उन्होंने बताया कि एक घंटे से ज्यादा इंतजार करने के बाद कल यानी सोमवार को आकर अपना सामान लेकर जाने के लिए कहा गया है. विमान में साथ सामान ना आने पर यात्रियों में उदासी और गोएयर के प्रति नाराजगी दिखाई दी. हालांकि इसकी वजह पता नहीं चली किआखिर ऐसा क्यों किया गया.

बता दें कि हाल ही में गोएयर के दो विमानों में एक ही दिन तकनीकी खराबी का मामला सामने आया था, जिसकी वजह से दोनों विमानों को आधे रास्ते से लौटना पड़ा. गोएयर के विमान में कलपुर्जे की खामी का पता चलने के बाद उड़ान को बीच रास्ते से वापस लौटना पड़ा था.

Source - Aaj Tak 

Follow by Email