Airtel दे रही ब्रॉडबैंड यूजर्स को 1 टीबी बोनस डेटा, जानें इसके बारे में

Airtel दे रही ब्रॉडबैंड यूजर्स को 1 टीबी बोनस डेटा, जानें इसके बारे में

Reliance Jio GigaFiber से मुकाबले के लिए टेलीकॉम कंपनी Airtel अपने ब्रॉडबैंड प्लान के साथ चुनिंदा सर्किल में यूजर्स को बोनस डेटा दे रही है। Airtel ब्रॉडबैंड यूजर्स को अधिकतम 1 टीबी डेटा दिया जाएगा जो कि 31 मार्च 2019 तक वैध होगा। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि बोनस डेटा का लाभ केवल 799 रुपये या उससे अधिक के ब्रॉडबैंड प्लान पर ही मिलेगा। बोनस डेटा का यह लाभ हर उस सर्किल में उपलब्ध होगा जहां Airtel की वी-फाइबर सर्विस मौजूद है। आइए अब बात करते हैं एयरटेल ब्रॉडबैंड प्लान के बारे में।
799 रुपये वाले Airtel Broadband Plan में यूजर्स को 500 जीबी बोनस डेटा दिया जा रहा है। इस प्लान में 40 एमबी प्रति सेकेंड की स्पीड से प्रति माह 100 जीबी डेटा (FUP) दिया जाता है। एयरटेल के 999 रुपये वाले ब्रॉडबैंड प्लान में 100 एमबी प्रति सेकेंड की स्पीड से प्रति माह 250 जीबी डेटा (FUP) मिलता है। अब इस प्लान के साथ 1000 जीबी बोनस डेटा भी दिया जा रहा है।
Also Read - THE SIX WORST HEALTH MISTAKES WOMEN MAKE

1,299 रुपये और 1,999 रुपये वाले एयरटेल ब्रॉडबैंड प्लान भी 1000 जीबी या कह लीजिए 1TB बोनस डेटा के साथ आ रहे हैं। 1,299 रुपये वाले प्लान में 100 एमबी प्रति सेकेंड की स्पीड से 500 जीबी डेटा तो वहीं, 1,999 रुपये वाले प्लान में 100 एमबी प्रति सेकेंड की स्पीड से अनलिमिटेड डेटा दिया जाता है। गौर करने वाली बात यह है कि 799 रुपये वाले प्लान को छोड़कर अन्य तीन Airtel Broadband Plans के साथ Netflix और Amazon Prime का सब्सक्रिप्शन मिलता है।
इस कीमत पर यह प्लान दिल्ली सर्किल में उपलब्ध हैं। अन्य सर्किल के लिए ब्रॉडबैंड प्लान की कीमत में अंतर हो सकता है। एयरटेल ब्रॉडबैंड प्लान के साथ मिलने वाले बोनस डेटा को सबसे पहले वेबसाइट TelecomTalk ने रिपोर्ट किया था। Airtel यूजर कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते हैं कि आखिर कौन-कौन से सर्किल हैं जहां यह लाभ मिल रहा है। याद करा दें कि, पिछले साल रिलायंस ने Jio GigaFiber ब्रॉडबैंड को लॉन्च कर दिया था। जियो की ब्रॉडबैंड सेवा देशभर के 1,100 शहरों में उपलब्ध होगी। जियो गीगाफाइबर में गीगाफाइबर राउटर के साथ जियो गीगाटीवी सेट-टॉप बॉक्स दिया जाएगा।
Source - NDTV

Follow by Email