Vivo V15 Pro में हो सकते हैं तीन रियर कैमरे और पॉप-अप सेल्फी कैमरा

Vivo V15 Pro में हो सकते हैं तीन रियर कैमरे और पॉप-अप सेल्फी कैमरा

ऐसा लगता है कि Vivo V15 Pro पॉप-सेल्फी कैमरे के साथ आने वाला Vivo ब्रांड का दूसरा स्मार्टफोन होगा। यह जानकारी इंटरनेट पर हैंडसेट की कथित तस्वीरें लीक होने से सामने आई हैं। बता दें कि वीवो ने पॉप सेल्फी कैमरा सेटअप को सबसे पहले अपनी नेक्स सीरीज़ में पेश किया था। Vivo V11 Pro के अपग्रेड माने जा रहे वीवो वी15 प्रो में तीन रियर कैमरे वाला सेटअप होगा। याद रहे कि Vivo ने इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ वीवो वी11 प्रो को लॉन्च किया था। यह इस तकनीक के साथ आने वाला कंपनी का सबसे किफायती फोन भी है। बीते साल सितंबर महीने में लॉन्च किेए गए इस फोन में सेल्फी कैमरे के लिए वाटरड्रॉप नॉच है।

Vivo V15 Pro के कवर की कथित तस्वीरों के बारे में जानकारी pseudonym I_Leak_VN नाम के ट्विटर यूज़र ने दी है। इससे अब तक लॉन्च नहीं किए गए इस हैंडसेट के डिज़ाइन का खुलासा हुआ है। टॉप पर एक कट आउट भी है जो पॉप-अप सेल्फी कैमरे की ओर इशारा है। बहुद हद तक Vivo Nex जैसा। इस नए हैंडसेट की कीमत वीवो नेक्स के बराबर नहीं होगी। इसके अलावा कवर में 3.5 एमएम हेडफोन जैक के लिए कटआउट भी है।
लीक हुए कवर के पिछले हिस्से पर एक बड़ा कटआउट भी दिख रहा है जो संभवतः ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप की ओर इशारा है। याद रहे कि वीवो वी11 प्रो को डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ उतारा गया था।

ऐसा लगता है कि Vivo इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर देगी। क्योंकि फिंगरप्रिंट सेंसर के लिए कोई कट आउट नज़र नहीं आ रहा है। Vivo V15 Pro  में दायीं तरफ पावर बटन और बायीं तरफ वॉल्यूम रॉकर दिए जाने की उम्मीद है।

पहले वीवो वी13 प्रो को Vivo V11 Pro के अपग्रेड के तौर पर उतारे जाने की चर्चा थी। हालांकि, ताज़ा खुलासे के बाद Vivo V15 Pro को पेश किए जाने की संभावनाएं प्रबल हो गई हैं।

Source - NDTV

Follow by Email