WhatsApp पर जल्द आ सकता है यह खास फीचर, नए बीटा वर्जन में मिली झलक

WhatsApp पर जल्द आ सकता है यह खास फीचर, नए बीटा वर्जन में मिली झलक

Facebook के स्वामित्व वाला इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप WhatsApp अपने यूजर्स को नए-नए फीचर्स मुहैया कराने को लेकर काम करता रहता है। व्हाट्सऐप ने हाल ही में एंड्रॉयड ऐप के लिए नया बीटा वर्जन जारी कर दिया है। इस नए बीटा वर्जन में यूजर की सहूलियत के लिए एक काम का फीचर जोड़ा गया है। WhatsApp के एंड्रॉयड बीटा वर्जन 2.19.33 में स्टीकर पैक में से सिंगल स्टीकर को डाउनलोड करने का विकल्प जोड़ा गया है। बता दें कि, अभी WhatsApp में यदि स्टीकर पैक में कोई एक स्टीकर भी पसंद आए तो पूरे स्टीकर पैक को डाउनलोड करना पड़ता है।
व्हाट्सऐप में केवल एक स्टीकर को डाउनलोड करने का कोई विकल्प अभी मौजूद नहीं है। लेकिन व्हाट्सऐप के नए बीटा वर्जन में यह नया विकल्प जोड़ा गया है और उम्मीद है कि यह फीचर जल्द स्टेबल अपडेट के साथ जारी किया जाएगा। अगर आप भी इस विकल्प को इस्तेमाल करना चाहते हैं तो आपके फोन में WhatsApp का एंड्रॉयड बीटा वर्जन 2.19.33 होना चाहिए।
लेटेस्ट बीटा वर्जन डाउनलोड होने के बाद व्हाट्सऐप के स्टीकर स्टोर में जाएं और उस स्टीकर को दबाकर रखें जिसे आप डाउनलोड करना चाहते हैं। इसके बाद आपके सामने विकल्प आएगा कि क्या आप इस स्टीकर को फेवरेट सेट करना चाहते हैं। केवल इतना ही नहीं, यह आपको सिंगल स्टीकर का डाउनलोड साइज भी दिखाएगा। यह फीचर उन सभी के लिए खास होगा जो केवल उपयुक्त या कह लीजिए अपने पसंदीदा स्टीकर ही रखना चाहते हैं, साथ ही यह डेटा की भी बचत करेगा। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि इस फीचर को सबसे पहले व्हाट्सऐप बीटा न्यूज ट्रैकर वेबसाइट WABetaInfo ने स्पॉट किया है।
Source - NDTV

Follow by Email