19 मार्च को भारत में लॉन्च हो रहा है Redmi Go, ये होंगे फीचर्स

19 मार्च को भारत में लॉन्च हो रहा है Redmi Go, ये होंगे फीचर्स

चीनी स्मार्टफोन मेकर Xiaomi का पहला Android Go स्मार्टफोन भारत में लॉन्च हो रहा है. Redmi Go को कंपनी ने हाल ही में दूसरे देशों में पेश किया है. भारत में इस एंट्री लेवल स्मार्टफोन को 19 मार्च को लॉन्च किया जा रहा है. कंपनी ने मीडिया इन्वाइट्स भेजने शुरू किए हैं और लॉन्च इवेंट दिल्ली में आयोजित किया जाएगा.
आपको बता दें कि ये Xiaomi का अब तक का भारत में सबसे सस्ता स्मार्टफोन हो सकता है. शाओमी इंडिया हेड मनु जैन ने हिंदी में ट्वीट किया है. कंपनी ने इसके लिए माइक्रो साइट भी तैयार की है जहां काउंटडाउन शुरू कर दिया गया है. इस फोन में Android Go एडिशन दिया जाएगा.
Redmi Go के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें Qualcomm Snapdragon 425 प्रोसेसर दिया गया है. इसमें 5 इंच की एचडी डिस्प्ले दी गई है. इसमें 1GB रैम और 8GB की इंटर्नल मेमोरी दी गई है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है. हालांकि इसके दूसरे वेरिएंट में 1GB रैम के साथ 16GB की है. यह दो वेरिएंट में मिलेगा और इसके ब्लू और ब्लैक कलर ऑप्शन्स मिलेंगे.
Also Read - YOUR EX AND 6 OTHER PEOPLE YOU SHOULD STOP STALKING ON SOCIAL MEDIA

Redmi Go में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है, जबकि सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल कैमरा दिया गया है. इसमें कई तरह के रियल टाइम फिल्टर्स हैं और कैमरा एचडीआर भी सपोर्ट करता है. एलईडी फ्लैश भी है जो कम रौशनी में फोटॉग्रफी के लिए दिया गया है. इस फोन के कैमरे से फुल एचडी वीडियो रिकॉर्ड किए जा सकते हैं. माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए मेमोरी बढ़ाई जा सकती है.
कीमत की बात करें तो यह स्मार्टफोन फिलिपिंस में PHP 3,990 (5,400 रुपये) में प्री ऑर्डर के लिए उपलब्ध है. अब भारत में उम्मीद है ये 5,000 रुपये के अंदर ही लॉन्च हो सकता है. यह स्मार्टफोन खास कर फर्स्ट टाइम स्मार्टफोन यूजर्स को टार्गेट करेगा और इसकी बिक्री भी होगी. देखना होगा इस रेंज के दूसरे स्मार्टफोन की क्या स्ट्रैटिजी होती है.
Source - Aaj Tak

Follow by Email