दिल्ली: सवारी बनकर लूट ली कैब, पुलिस कार्रवाई से हुई बरामदगी

दिल्ली: सवारी बनकर लूट ली कैब, पुलिस कार्रवाई से हुई बरामदगी

दिल्ली में अपराधी कब और किस रूप में मिल जाएगा ये बता पाना मुश्किल है. दिल्ली में एक ओला कैब ड्राईवर सवारी को बैठा रहा था, तो उसे क्या पता था कि ये सवारी नहीं बल्कि लुटेरा है, जो मौका मिलते ही उसकी कैब को लूट लेगा.
वारदात दिल्ली के पंजाबी बाग इलाके की है. 27 फरवरी की देर रात पुलिस को 100 नंबर पर फोन कर किसी ने जानकारी दी कि पंजाबी बाग इलाके में कुछ बदमाश एक ओला कैब लूट कर फरार हो गए. मौके पर पीसीआर के साथ-साथ पंजाबी बाग थाने की पुलिस भी पहुंच गई.
मौके पर पुलिस को ओला कैब का ड्राईवर मिला. उसने पुलिस को बताया कि बुद्ध विहार इलाके से नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के लिए उसने चार लोगों को गाड़ी में बिठाया था लेकिन उसकी कैब जैसे ही पंजाबी बाग इलाके में पहुंची तो गाड़ी में बैठे चार में से एक शख्स ने ड्राइवर को गाड़ी रोकने को कहा. उसने जबरदस्ती गाड़ी रोक कर उसे उतार दिया और सभी चार लोग गाड़ी लूटकर फरार हो गए. ड्राइवर के बयान दर्ज करने के बाद पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली और कैब में लगे जीपीएस सिस्टम के जरिए गाड़ी को ट्रैक करना शुरू कर दिया.
साथ ही पुलिस ने आस पास के सीसीटीवी फुटेज भी चेक करना शुरू कर दिया. पुलिस की एक टीम बुद्ध विहार के उस जगह पर पहुंची जहां से वो लुटेरे सवारी बन कर कैब में बैठे थे. वहीं से पुलिस को उन लुटेरों की जानकारी मिली, जिसके बाद पुलिस की टीम दो लुटेरों तक पहुंच गई. दोनों विजय विहार के रहने वाले हैं. पुलिस का कहना है कि पकड़ में आए बदमाशों से पूछताछ की जा रही है ताकी इनके फरार साथियों का सुराग मिल सके. पुलिस ने दोनों के पास से लूटी गई ओला कैब भी बरामद कर ली है.
 
Source - Aaj Tak

Follow by Email