OnePlus 8 के मेजर स्पेसिफिकेशन्स आए सामने, 14 अप्रैल को होगा लॉन्च



OnePlus अपनी OnePlus 8 सीरीज को 14 अप्रैल को ऑनलाइन इवेंट के जरिए लॉन्च करने वाली है. कंपनी ने ये पहले ही कंफर्म कर दिया है कि इस सीरीज के सारे स्मार्टफोन्स में 5G का सपोर्ट मिलेगा, साथ ही इनमें पहले से बेहतर डिस्प्ले और फास्ट परफॉर्मेंस मिलेगी. साथ ही कंपनी ने ये भी बता दिया है कि पहली बार होगा जब OnePlus फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले दिया जाएगा. अब कंपनी के सीईओ ने कुछ और जानकारियां दी हैं.

कंपनी के CEO, Pete Lau ने एक ऑफिशियल फोरम में ये खुलासा किया है कि इन अपकमिंग डिवाइसेज में LPDDR5 रैम और UFS 3.0 स्टोररेज के साथ क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर दिया जाएगा. याद के तौर पर बता दें OnePlus ने 7T Pro में LPDDR4 रैम और UFS 3.0 स्टोरेज का इस्तेमाल किया था.

इस ऑफिशियल पोस्ट में Lau ने कहा है कि इन अपग्रेड्स के साथ डिवाइस पहले से और भी फास्ट और ऑपरेट करने में ज्यादा स्मूद लगेगा. साथ ही लाउ ने ये भी कहा है कि केवल हार्डवेयर बेहतर करने से ही स्पीड और स्मूदनेस अचीव नहीं किया जा सकता, इन्हें सॉफ्टवेयर के साथ अच्छे से इंटीग्रेट किया जाना भी जरूरी होता है.

वनप्लस के सीईओ ने कहा कि कंपनी ने हार्डवेयर की परफॉर्मेंस को बढ़ाने और सॉफ्टवेयर ऑप्टिमाइजेशन पर काफी फोकस किया है. पुरानी लीक्स और रिपोर्ट के हवाले से बात करें तो अपकमिंग सीरीज के सस्ते स्मार्टफोन यानी OnePlus 8 Lite में MediaTek Dimensity 1000 5G प्रोसेसर दिया जाएगा. जानकारी ये भी मिली है कि इस नए मॉडल को OnePlus Z नाम से उतारा जाएगा.

Source - Aaj Tak 

A News Center Of Positive News By Information Center

Follow by Email